VISITORS
0 0 2 4 2 9
FOLLOW US ON

Tuesday, June 18, 2024, 8:42 am

National Digital & Print Media

जय हिन्द !

REGISTERED BY

(GOVERNMENT Of India)

Ministry Of Corporate Affairs

Ministry Of Information and Broadcasting

Search
Close this search box.

Sex racket in Punjab Court sent 76 people including foreign girls to judicial custody – News18 हिंदी

Share This Post

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) स्थित पटियाला के बनूड़ में गैंबलिंग और सेक्स रैकेट (gambling and sex racket) मामले में ऑर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) ने गिरफ्तार 76 आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड के बाद मोहाली की अदालत ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश जारी किए हैं. अब यह सभी आरोपी पंजाब की संगरूर जेल में रहेंगे.

विदेश फरार हुए आरोपियों के पासपोर्ट नंबर भी जांच टीम ने ट्रेस कर लिए हैं. पुलिस जल्द उन्हें लुक आउट नोटिस जारी करेगी. आरोपियों से रिमांड के दौरान बरामद हुए लैपटॉप का डाटा भी साइबर सेल टीम खंगालने में लगी हुई . एसपी जसकीरत का कहना है कि पैलेस में की गई रेड के दौरान उन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जो कि इस धंधे में शामिल थे. वहां काम करने वाली लेबर या अन्य किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि बरामद किए गए लैपटॉप्स में दर्ज जुएबाजों का डाटा खंगालने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है.

8-8 करोड़ रुपये के लेन देन का भी खुलासा
बनूड़ के एक पैलेस में चलने वाले कसीनो जैसा जुए के अड्‌डे में शराब पिलाने और जिस्मफरोशी के धंधे के मामले में पुलिस ने मीडिया के सामने काफी खुलासे किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आठ बड़े लोगों समेत कुल 76 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने करीब 9 लाख की रिकवरी की है. जबकि यहां जुआ रोज डेढ़ से पौने दो करोड़ तक चलता था. यह धंधा चिप सिस्टम से चलाते थे जिसमें कैश पेमेंट की जरूरत नहीं होती, ताकि पुलिस रेड भी पड़े तो पैसे की कोई बरामदगी न हो.

गौरतलब है कि बीते रविवार को रेड के दौरान पुलिस ने जुए खाने से 8-8 करोड़ रुपए के लेन देन का भी खुलासा किया था. सारा रिकॉर्ड सील कर दिया गया है, जिसकी गहनता से जांच की जा रही है. रिकॉर्ड में आठ-आठ करोड़ की 2 , एक 7 करोड़, एक 5 करोड़ और 2 से 2.5 करोड़ की अन्य एंट्रियां शामिल हैं. पुलिस के के मुताबिक रिंकू मेहता नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है. इस शख्स के बड़े राजनेताओं व पुलिस अफसरों से संबंध होने की बात कही जा रही है.

Tags: India, Punjab, Punjab news

Source link

Leave a Comment

You May also like this
advertisement


Subscribe To us