VISITORS
0 0 2 1 0 4
FOLLOW US ON

Tuesday, May 21, 2024, 4:47 pm

National Digital & Print Media

जय हिन्द !

REGISTERED BY

(GOVERNMENT Of India)

Ministry Of Corporate Affairs

Ministry Of Information and Broadcasting

Search
Close this search box.

UP Nikay Chunav 2023 : मजबूरी में देना पड़ेगा वोट, News 18 चौपाल में छलका वरिष्ठ नागरिकों का दर्द

Share This Post

शाश्वत सिंह/झांसी : निकाय चुनाव का माहौल है और हर तरफ यह चर्चा बनी हुई है की शहर की सरकार किसकी बनेगी. न्यूज 18 लोकल भी चुनावी चौपाल के माध्यम से लोगों के बीच पहुंच रहा है और उनके मुद्दे जानने की कोशिश कर रहा है. झांसी में एक बड़ा तबका वरिष्ठ नागरिकों और रिटायर्ड कर्मचारियों का है. हमने वरिष्ठ नागरिको से जाना की वह निकाय चुनाव में कौन से मुद्दों को ध्यान में रखते हुए अपने वोट की चोट करेंगे.

रानी लक्ष्मी बाई पार्क में अपने साथियों के साथ टहलने आए ओम प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि पार्कों में आज भी ठीक तरह से सफाई नहीं होती है. जो फव्वारे लगाए गए हैं वह भी सिर्फ 15 मिनट के लिए चलाकर औपचारिकता पूरी कर ली जाती है. एक अन्य नागरिक बांके बिहारी श्रीवास्तव ने कहा कि इस बार वोट तो मजबूरी में देना पड़ रहा है. उन्होंने पार्टियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कोई भी प्रत्याशी सही नहीं है. झांसी शहर के बाहर का व्यक्ति नगर निगम का विकास नहीं कर सकता है.

महापौर से उम्मीदें नहीं, पार्षद ईमानदारी से करें काम
एक अन्य वरिष्ठ नागरिक ने बताया कि गलियों और नालियों की सफाई आज भी एक बड़ी समस्या बनी हुई है. जो सफाई कर्मी आते हैं वह सिर्फ पैसे इकट्ठा करते हैं. सफाई बिल्कुल नहीं करते हैं. विरोध करने पर बदतमीजी करते हैं. इसके साथ ही गृह कर और जल कर भी चुनाव में अहम मुद्दा बने रहेंगे. रिटायर्ड कर्मचारी अजय कुमार दुबे ने बताया कि महापौर से तो कोई उम्मीदें नहीं है बस पार्षद अपना काम ईमानदारी से करते रहें. अगर पार्षद अपना काम करते रहेंगे तो व्यवस्थाएं ठीक रहेंगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : May 01, 2023, 12:33 IST

Source link

Leave a Comment

You May also like this
advertisement


Subscribe To us